Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:51 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


देश में मौजूदा हालात देखते हुए सीएए अभी लागू नहीं किया जाये-आबेदीन

अजमेर, 23 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान में अजमेर के ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह के दीवान एवं धर्मगुरु सैयद जैनुअल आबेदीन अली खान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक पत्र लिखकर नागरिकता संशोधन कानून को लागू करने से पहले उसमें सुधार करने या हालातों को देखते हुए रोकने की मांग की है।
श्री आबेदीन ने पत्र में कहा है कि देश में उपजे हालातों को देखते हुए इसे लागू करने से पहले इसमें सुधार किया जाए। दूसरे भारतीयों की तरह मुसलमान भी उतना ही भारतीय एवं देशभक्त है, इसलिए कोई भी कानून बनाने अथवा लाए जाने से पहले मुसलमानों की भावनाओं का भी ध्यान रखना चाहिए। अन्य भारतीयों की तरह यहाँ का मुसलमान भी मातृभूमि की सेवा कर रहा है।
इससे पहले दरगाह दीवान ने सीएए और एनआरसी का यह कहते हुए समर्थन किया था कि कानून मुसलमानों के खिलाफ नहीं है। उनके इस बयान के बाद देशभर में मुसलमानों में विपरीत प्रतिक्रिया हुई। महाराष्ट्र के नासिक में उनके बयान के विरोध में पोस्टर तक लगा दिए गए थे।
अनुराग सुनील
वार्ता
More News
मोदी के नेतृत्व में भाजपा गरीब को गणेश मानकर करती है सेवा: भजनलाल

मोदी के नेतृत्व में भाजपा गरीब को गणेश मानकर करती है सेवा: भजनलाल

24 Apr 2024 | 10:33 PM

प्रतापगढ़, 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गरीब कल्याण, विकास, सीमा सुरक्षा तथा दुनिया में देश का गौरव बढ़ाने के लिए काम करते हैं और उनके नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गरीब को गणेश मानकर सेवा का कार्य कर रही है।

see more..
image