Friday, Apr 19 2024 | Time 08:35 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


झुंझुनूं जिले में रिश्वत लेते हैड कांस्टेबल गिरफ्तार

झुंझुनूं, 28 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने आज झुंझुनूं जिले में पुलिस के एक हैड कांस्टेबल को एक हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।
ब्यूरो (झुंझुनूं) के पुलिस निरीक्षक शब्बीर खान ने बताया कि चंवरा पुलिस चौकी पर तैनात गुढ़ागौडज़ी थाने के हैड कांस्टेबल सुरेश कुमार को एक हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। श्री खान ने बताया कि श्री कुमार ने परिवादी एवं टोडी निवासी जयप्रकाश कुलहरी से उसकी कंटेनर गाड़ी के दुर्घटना मामले में मदद करने के बदले पांच हजार रूपये की रिश्वत मांगी थी।
इस पर परिवादी ने ब्यूरो में इसकी शिकायत की। इस पर गत 27 दिसम्बर को सत्यापन कराया गया। सत्यापन के दौरान हैड कांस्टेबल ने परिवादी से तीन हजार रूपया लेना तय किया तथा दो हजार रूपये उसी समय ले लिये तथा शेष एक हजार रूपये की राशि शनिवार को देना तय हुआ था। इसके बाद परिवादी के एक हजार रुपए देते ही ब्यूरो टीम ने हैड कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया।
सराफ जोरा
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image