Friday, Mar 29 2024 | Time 15:03 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बदमाशों ने व्यापारी से करीब तेरह लाख रुपए लूटे

श्रीगंगानगर 31 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान के चुरू जिले में सरदारशहर कस्बे में बदमाशों ने एक व्यापारी से करीब तेरह लाख रुपए लूट लिये।
पुलिस के अनुसार कार में सवार चार-पांच बदमाशों ने एक अनाज व्यापारी को उसकी मोटरसाइकिल को टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया और उस पर पिस्तौल तान दी तथा डंडों से हमला कर रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने पूरे इलाके में नाकाबंदी कराई लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।
पुलिस ने बताया कि कस्बे की अनाज मंडी में अनाज व्यापारी सौरभ अग्रवाल (रातूसरिया) निवासी वार्ड नंबर 29 सोमवार शाम साढ़े सात बजे दुकान से मोटरसाइकिल पर घर जा रहा था। रास्ते में बहादुर कॉलोनी में नवजीवन हॉस्पिटल के पास पीछे से आई सफेद रंग की कार में सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। बदमाश व्यापारी से 12 लाख 80 हजार रुपए लूट लिये। इसके बाद व्यापारी के शोर मचाने पर लोग भाग कर आए। कुछ लोगों ने बदमाशों की कार का पीछा भी किया लेकिन वे भाग गये। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।
अस्पताल तथा आसपास विभिन्न स्थानों पर लगे सीसी कैमरे की फुटेज देखी जा रही है और बदमाशों को पकड़ने के प्रयास किये जा रहे है।
सेठी जोरा
वार्ता
More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
image