Saturday, Apr 20 2024 | Time 20:50 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अलवर अस्पताल में झुलसी बच्ची की मौत

जयपुर 01 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में अलवर के राजकीय गीतानंद शिशु अस्पताल में आग लगने से झुलसी करीब तीन सप्ताह की लक्ष्मी की आज जयपुर के जे के लॉन अस्पताल में मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जे के लॉन अस्पताल के गहन चिकित्सा इकाई (आसीयू) में भर्ती लक्ष्मी ने सुबह करीब साढ़े दस बजे दम तोड़ दिया।
उल्लेखनीय है कि बीमार होने पर लक्ष्मी को गत 24 दिसंबर को अलवर के गीतानंद शिशु अस्पताल की एफबीएनसी यूनिट में भर्ती कराया गया था और सोमवार को उसके स्वास्थ्य में सुधार होने पर चिकित्सकों ने उसे अगले दिन सामान्य वार्ड में भेजने की बात कही थी। लेकिन मंगलवार को सुबह अस्पताल में आग लग गई और मशीन में रखी लक्ष्मी गंभीर रुप से झुलस गई। इसके बाद गंभीर हालत में उसे जयपुर लाकर जे के लॉन अस्पताल के आसीयू में भर्ती किया गया था।
अस्पताल में आग से तीन नर्सिंगकर्मी भी झुलस गई थी, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि अस्पताल में भर्ती अन्य चौदह बच्चों को बचा लिया गया।
जोरा
वार्ता
More News
देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

20 Apr 2024 | 7:53 PM

कोटा 20 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर आरक्षण को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर वह आरक्षण हटाना भी चाहती है तो भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरक्षण को किसी भी हालत में हटाने नहीं देगी।

see more..
image