Friday, Mar 29 2024 | Time 19:44 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


देशभर में राजस्थान को कांग्रेस ने किया शर्मसार - डाॅ. पूनियां

जयपुर, 02 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने कोटा में बच्चों की मौत पर सरकार को गैर जिम्मेदार बताते हुए कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान को देशभर में शर्मसार किया है।
डाॅ. पूनियां ने गुरुवार को यहां जारी बयान में कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोटा में बच्चों की मौत पर बेतुके बयान दे रहे हैं। इससे पूरे प्रदेश को दुख पहुँचा है। उन्होंने कहा कि कोटा के जे.के. लोन हाॅस्पिटल में मुख्यमंत्री एवं अन्य किसी मंत्री का वहां नहीं जाना, मात्र प्रशासनिक व्यक्ति को वहां भेज करके लीपापोती कर देना यह दर्शाता है कि सरकार इस मामले पर कितनी लापरवाही से काम कर रही है।
डा़ पूनिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जनता का विश्वास खो दिया है, लिहाजा नैतिकता के नाते मुख्यमंत्री एवं चिकित्सा मंत्री को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को इस मामले का संज्ञान लेना चाहिए।
डाॅ. पूनियां ने कहा यह कोई छोटा-मोटा मामला नहीं है, मौतों का आंकड़ा 100 के करीब पहुंच चुका है, फिर भी श्री गहलोत संज्ञान नहीं ले रहे। अस्पताल में सफाई की व्यवस्था बिल्कुल बिगड़ी हुई है, संक्रमण की पूरी आशंका है, आईसीयू में चूहे यहां-वहां घूम रहे हैं। सरकार इस मामले पर बिल्कुल भी गंभीर नहीं है। उस पर मुख्यमंत्री का अनैतिक बयान कि मौतें तो होती रहती है, बिल्कुल अमानवीय है।
सुनील
वार्ता
image