Friday, Mar 29 2024 | Time 17:22 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


विद्युत विभाग के दल पर ग्रामीणों ने किया हमला

अलवर, 03 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र में शुक्रवार को विद्युत चोरी रोकने गये विभाग के शतक दल पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया।
सूत्रों ने आज बताया कि कोटकासिम के सहायक अभियंता हेमंत मीणा सुबह किशनगढ़बास के गांव थानाघोड़ा में विद्युत चोरी रोकने की कार्रवाई के लिए उपभोक्ता सुमेर एवं मम्मन खान के मकान पर पहुंचे तथा जांच के दौरान उनके यहां विद्युत चोरी करना पाया। दल उनकी रिपोर्ट बना रहा था कि अचानक तारीफ, अपसर खान, सरफु, सम्मा, उमरदीन, आरिफ, हासम, आलम, मम्मन सहित 10-15 महिलाओं एवं पुरुषों ने लाठी-डंडे और अन्य हथियार से सतर्कता जांच दल के कोटकासिम के सहायक अभियंता हेमंत मीणा, कर्मचारी करण सिंह, वीर सिंह, रामचंद्र, राजकुमार एवं गाड़ी चालक अभय सिंह पर हमला कर दिया।
सूत्रों ने बताया कि हमले में हेमन्त मीणा एवं करण सिंह के चोटे आई हैं। हमलावरों ने हेमंत मीणा एवं गाड़ी चालक अभय सिंह का मोबाइल भी छीन लिया। कर्मचारी करण सिंह से जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट की और सरकारी कागजात भी छीन लिए। दल को उन्होंने जबरन रोक लिया बाद में पुलिस के पहुंचने पर उन्हें छोड़ा गया। कोटकासिम के सहायक अभियंता हेमंत मीणा ने किशनगढ़ बास थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी है।
जैन सुनील
वार्ता
image