Friday, Apr 19 2024 | Time 17:49 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोटा पहुंचने पर चिकित्सा मंत्री डा़ रघु शर्मा का विरोध

कोटा, 03 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में कोटा के जे के लोन चिकित्सालय में शिशुओं की मौत के मामले को लेकर राजस्थान के चिकित्सा मंत्री डॉक्टर रघु शर्मा और कोटा के प्रभारी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को कोटा के जे के लोन अस्पताल पहुंचने पर भारी विरोध का सामना करना पड़ा ।
दोनों मंत्री अपरान्ह करीब तीन बहजे कोटा पहुंचे और जेके लोन अस्पताल गए जहां पहले से मौजूद भारतीय युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान मोर्चा कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प भी हुई और कुछ कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया।
इससे पहले मंत्रियों के विरोध की आशंका के चलते अस्पताल के इर्द गिर्द भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। यहां कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ता काफी संख्या में मौजूद थे। पुलिस ने टकराव रोकने के लिए कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।
दूसरी ओर राष्ट्रीय महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष ममता शर्मा भी शुक्रवार को स्थिति का जायजा लेने जेके लोन अस्पताल में पहुंचीं। वहां पहले से मौजूद कांग्रेस समर्थकों ने नारेबाजी करते हुए उन्हें अस्पताल में जाने नहीं दिया। उन्हें पुलिस-प्रशासन और अस्पताल प्रशासन ने भी अंदर जाने की इजाजत नहीं दी। लिहाजा उन्हें बिना जायजा लिये लौटना पड़ा।
हाडा सुनील
वार्ता
image