Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:57 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


युवाओं में दिख रहा है सेना में भर्ती होने का जोश

अलवर 04 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के अलवर में कड़ाके की सर्दी के बीच युवाओं में सेना में भर्ती होने का जोश देखने को मिल रहा है।
आज से अलवर के इंदिरा गांधी स्टेडियम में शुरु हुई सेना भर्ती के लिए युवा तड़के तीन बजे दौड़ के लिए स्टेडियम पहुंच गये। जिसमें दौसा जिले के युवाओं ने भाग लिया। दौसा जिले के 5324 युवाओं ने सेना में भर्ती के लिए पंजीयन कराया था। आज की दौड़ में 3935 युवाओं ने सेना में भर्ती होने के लिए दौड़ लगाई। इसमे 274 युवा सफल रहे।
पांच जनवरी को होने वाली भर्ती में अलवर जिले के बहरोड़ एवं किशनगढ़बास के छह हजार युवाओं ने पंजीयन कराया है। सेना भर्ती को लेकर पुलिस प्रशासन भी मुस्तेद है। हर चौराहे पर पुलिस बल तैनात है। प्रशासन की ओर से ठंड से बचाने के लिए भर्ती के लिए आये युवकों के लिए ठहरने की विशेष व्यवस्था भी की है। भर्ती के चलते बसों एवं ट्रेनों में भीड़ देखी जा रही है।
जैन जोरा
वार्ता
More News
मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

22 Apr 2024 | 11:35 PM

जोधपुर, 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने बाड़मेर और जोधपुर लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशी कैलाश चौधरी एवं गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में चुनाव प्रचार कर भाजपा को जिताने की अपील की।

see more..
image