Friday, Apr 19 2024 | Time 21:07 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार

अलवर, 04 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के तिजारा पुलिस थाना क्षेत्र में पुलिसने एक लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार किया है।
थाना प्रभारी जितेंद्र बावरिया ने शनिवार को बताया कि जरौली गांव निवासी राजेंद्र ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी कि उसने खुद के विवाह कराने की एवज में जरौली गांव के साहुन को एक लाख 20 हजार रुपये दिये, जिसने हरियाणा की अंजली, बरेली के श्रीपाल फिरोजपुर के फकरुदीन से मिलकर गांव के मंदिर में उसका विवाह 21 सितम्बर 2019 को ममता नाम की लड़की से करा दिया।
उसने बताया कि 15 दिन बाद ही ममता अपने पीहर जाने का कहकर गयी जो अब तक लौटकर नहीं आई। वह घर से करीब डेढ़ तोले सोने की चेन और 200 ग्राम चांदी के जेवरात भी साथ ले गई। श्री बावरिया ने बताया कि जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि जिस ममता नाम की लड़की से राजेंद्र ने शादी की है उसने भरतपुर में भी आठ नवंबर 2019 को रमेश से दो लाख रुपये लेकर शादी की थी। कुछ ही दिनों वह वह भोजन में नशीला पदार्थ मिलाकर परिवार को अचेत करके फरार हो गई।
उन्होंने बताया कि बाद में भरतपुर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया। तिजारा पुलिस लुटेरी दुल्हन को भरतपुर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है। अब तक जांच में ममता ने अलग-अलग नाम से तीन शादी करना कबूल किया है। इनमें पहली शादी हरियाणा के बल्लभगढ़, दूसरी शादी जेरोली और तीसरी शादी भरतपुर में करना कबूल किया है।
जैन सुनील
वार्ता
image