Tuesday, Apr 23 2024 | Time 18:27 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नशीली गोलियों व हेरोइन सहित चार गिरफ्तार

श्रीगंगानगर, 08 जनवरी (वार्ता) राजस्थाान में श्रीगंगानगर जिले के सीमावर्ती इलाके में पुलिस द्वारा की गई एक कार्यवाही में भारी मात्रा में नशीला पदार्थ चिट्टा (हेरोइन) बरामद की गई है जबकि अन्य कार्यवाहियों में नशीली गोलियों व चिट्टा सहित चार व्यक्ति गिरफ्तार किए गए हैं।
पुलिस सूत्रों के अनुसार हिंदुमलकोट थाना क्षेत्र में कल देर शाम को गांव पक्की से चक 2-सी जाने वाले मार्ग पर पुलिस को सूचना मिलने पर गांव पक्की निवासी रेशम सिंह और उसका बेटा अमरसिंह को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन पुलिस को देखकर दोनों ने नशीले पदार्थ की थैली को फेंककर भाग गए। जिसमें 175 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है। दोनों खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों की तलाश की जा रही है।
हिंदूमलकोट पुलिस ने ही राजस्थान-पंजाब सीमा पर पंजावा गांव के समीप मोटरसाइकिल पर जा रहे पंजाब के दो युवकों को काबू किया जिनके कब्जे से 360 नशीली गोलियां बरामद हुईं। पुलिस ने बताया कि पंजाब के समीपवर्ती रुकनपुरा गांव के यह युवक भिंदा उर्फ परविंदर पुत्र अमरीकसिंह मजहबी सिख और तारासिंह पुत्र छिंदरसिंह मोटरसाइकिल पर गांव पक्की की तरफ से ही आ रहे थे। दोनों को पंजावा पुल से रुकनपुरा की तरफ जाते हुए काबू कर लिया गया। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि यह दोनों युवक नशे के आदी हैं। पक्की गांव में किसी से नशीली गोलियां खरीद कर वापस जा रहे थे। इन पर भी एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।
जिले में घमूडवाली थाना पुलिस ने भी कल देर शाम को चक 3-पीपी बस अड्डा के पास रामकुमार पुत्र गोपालराम जाट निवासी बींझबायला के कब्जे से 1250 नशे की गोलियां बरामद कीं। उधर, हनुमानगढ़ जिले में सदर थाना पुलिस ने एक युवक को 9 ग्राम चिट्टा सहित गिरफ्तार किया है।थाना प्रभारी लखबीरसिंह ने एक सूचना के आधार पर इसहाक मोहम्मद उर्फ बग्गा (33) पुत्र यासीन खान निवासी वार्ड नंबर 11 जंडावाली को कल देर शाम काबू किया। पुलिस के अनुसार एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर बग्गा से नशीले पदार्थ के बारे में पूछताछ की जा रही है।
सेठी पारीक अशोक
वार्ता
image