Saturday, Apr 20 2024 | Time 03:22 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पचास हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

अलवर 08 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के बहरोड थाने पर हमला एवं फायरिंग कर हवालात में बंद इनामी अपराधी विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को फरार करने के मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एसओजी) अनिल पालीवाल के अनुसार पचास हजार रुपए के इनामी बदमाश एवं इसम मामले के मुख्य आरोपी धर्मवीर को एसओजी ने हरियाणा के महेन्द्रगढ़ जिले के धूलोट अहीर गांव से गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि गत छह सितंबर को थाना बहरोड़ से पपला उर्फ विक्रम गुर्जर को उसके गिरोह द्वारा थाने पर हमला एवं फायरिंग कर फरार कराने के के मामले के मुख्य आरोपी एवं षड्यंत्रकर्ता धर्मवीर महेंद्रगढ़ का ही रहने वाला है।
उन्होंने बताया कि पपला के खिलाफ आठ मुकदमे दर्ज हैं जिनमें हत्या अवैध हथियार के प्रकरण हैं। हरियाणा पुलिस द्वारा उस पर एक लाख रुपए का इनाम भी घोषित किया हुआ है। आठ सितंबर 2017 को महेंद्रगढ़ न्यायालय से भी पपला को उसके साथी ही न्यायालय में फायरिंग कर कर हरियाणा पुलिस की हिरासत से भगा कर ले गए थे।
गत पांच सितंबर की मध्यरात्रि को बहरोड़ पुलिस द्वारा पपला को एक स्कार्पियो गाड़ी के साथ था और छह सितंबर की सुबह नौ बजे उसके गिरोह द्वारा थाने पर हमला एवं फायरिंग कर उसे फरार कर लिया था।
उन्होंनेे बताया कि पपला फरार मामले में एसओजी अब तक 13 इनामी आरोपियों सहित 24 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।
जैन जोरा
वार्ता
image