Friday, Apr 26 2024 | Time 03:45 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान में हज यात्रियों की निकाली लॉटरी

जयपुर, 11 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में हज यात्रा 2020 के लिए आज करीब पांच हजार हज यात्रियों की लॉटरी निकाली गई।
अल्पसंख्यक मामलात मंत्री शाले मोहम्मद ने यहॉंशासन सचिवालय के कॉन्फ्रेंस हॉल में हज यात्रा 2020 के लिए कम्प्यूटर का बटन दबाकर ऑनलाइन कुर्रा (लॉटरी) की शुरूआत की।
इस मौके श्री मोहम्मद ने बताया कि शनिवार को चार हजार 749 हाजियों का कुर्रा निकाला गया है। उन्होंने बताया कि हज यात्रा 2020 के लिए कुल आठ हजार 241 आवेदन प्राप्त हुए, जिनमें सामान्य वर्ग के आवेदक सात हजार 631 शामिल है। इसी प्रकार आरक्षित वर्ग के 580 आवेदक हैं। महिला हाजी (बिना महरम) के कुल 30 हज यात्री होंगी।
उन्होंने कहा कि हमारा पूरा प्रयास रहेगा कि इस वर्ष अधिकतम आवेदकों को हज यात्रा पर राजस्थान से भेजा जाए। उन्होंने बताया कि हज यात्रा 2020 के लिए एक टीम का गठन भी किया जाएगा ताकि हज यात्रियों को हर तरह की सुविधा मिल सके और उनका सफर खुशनुमा हो।
जोरा
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image