Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:40 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


करीब पचास हजार नशीली गोलियों सहित दो लोग गिरफ्तार

श्रीगंगानगर 11 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में आज सुबह करीब पचास हजार नशीली गोलियों की खेप के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में नशीली गोलियों की यह खेप पकड़ी गई। जिले के रायसिंहनगर सेक्टर में तैनात बीएसएफ की 156 बटालियन के डिप्टी कमांडेंट महेंद्र और समेजा कोठी थाना प्रभारी चंद्रजीतसिंह की अगुवाई में संयुक्त रूप से रायसिंहनगर-अनूपगढ़ मार्ग पर सुबह भोमपुरा के पास नाकाबंदी की गई। कुछ ही देर में अनूपगढ़ की तरफ से मोटरसाइकिल पर आये दो युवकों को रोककर उनके पास बड़े दो थैलों की तलाशी लेने पर उनमें नशे के रूप में इस्तेमाल होने वाले ट्रामाडोल साल्ट की करीब 50 हजार गोलियां बरामद हुई।
श्री सिंह ने बताया कि इस मामले में जिले की घड़साना तहसील के डब्बर गांव निवासी राजेश धानक और सोनू धानक गिरफ्तार किया गया है। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि दोनों नशीली दवाओं की सप्लाई करने वाले एक नेटवर्क के कोरियर का काम करते हैं और वे नशीली गोलियों देने के लिए रायसिंहनगर जा रहे थे।
सेठी जोरा
वार्ता
More News
देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

20 Apr 2024 | 7:53 PM

कोटा 20 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर आरक्षण को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर वह आरक्षण हटाना भी चाहती है तो भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरक्षण को किसी भी हालत में हटाने नहीं देगी।

see more..
image