Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:47 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


श्रीगंगानगर में दो जगह बिजली गिरी

श्रीगंगानगर 13 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में बारिश के दौरान दो अलग अलग स्थानों पर बिजली गिरी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार इसमें किसी जनहानि के समाचार नहीं है। जिले के श्रीकरणपुर कस्बे के वार्ड संख्या आठ में एक मकान पर बिजली गिरी जिससे कमरे की छत ढह गई। हादसे के समय परिवार का कोई सदस्य कमरे में नहीं होने से वे बाल-बाल बच गए लेकिन कमरे में रखा घर का सारा सामान मलबे में दब गया।
इससे मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। इस मकान में लखविंदरसिंह लक्खा का परिवार रहता है। लक्खा मजदूरी करता है। इसी तरह जिले के राजियासर थाना क्षेत्र में श्रीगंगानगर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 62 पर बिरधवाल गांव के नजदीक रेतीले टिब्बे पर एक ढाणी पर आज बारिश के दौरान बिजली गिरी।
पुलिस चौकी के कांस्टेबल देवीलाल ने बताया कि प्रातः करीब साढ़े बजे ढाणी में बनवारी सिंह और उसकी पत्नी बारिश होने के कारण कमरे में बैठे थे कि कमरे के बाहर लगी सौर ऊर्जा लाइट की प्लेट पर अचानक बिजली गिरी। इससे सौर ऊर्जा की प्लेट जल गई। कमरे की दीवारों और छत में हल्की दरारें आई हैं।
सेठी जोरा
वार्ता
More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image