Saturday, Apr 20 2024 | Time 05:03 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


हत्या के चार आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर, 13 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में भरतपुर के नदबई थाना क्षेत्र में पुलिस ने कल कुख्यात बदमाश विजयपाल की हत्या के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने आज यहां बताया कि नदबई थाना क्षेत्र में माझी गांव का कुख्यात बदमाश विजयपाल हाल ही में जमानत पर रिहा होकर सरपंच का चुनाव लड़ने के लिए माझी गाँव आया था। कल शाम करीब सात बजे वह मिठाई की दुकान पर गया था कि उसी समय रंजिश के चलते कपिल, ओमवीर, शंकर, रोहतान जाट और कुछ अन्य लोगों ने उस पर लाठियों और सरियों से मारकर उसे गिरा दिया। बाद में उसके गोलियां भी दागी गयीं। इससे उसकी मौत हो गयी।
उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी करवाकर बदमाशों का पीछा किया गया। एक खेत में रोहितान जाट को दबोंच लिया गया। उससे पूछताछ के बाद मांझी गांव के योगेन्द्र सहित हरियाणा के हिमांशु ठाकुर, नदबई के मोहित को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में शामिल कपिल, ओमवीर, शंकर और आकाश की तलाश की जा रही है। जांच में श्याम, डिगम्बर, धर्मवीर, मेघसिंह एवं प्रवीण पण्डित के भी इस मामले में लिप्त होने की बात सामने आयी है।
उन्होंने बताया विजयपाल सिंह जयपुर के थाना शिप्रापथ का हिस्ट्रीशीटर था। उसके विरूद्व करीब दो दर्जन मामले पंजीबद्ध हैं। दूसरी ओर आरोपी पक्ष के रोहतान और उसके साथियों के खिलाफ भी करीब एक दर्जन मामले दर्ज हैं।
गुप्ता सुनील
वार्ता
image