Saturday, Apr 20 2024 | Time 20:21 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


केंद्रीय मंत्री कटारिया बुधवार को झुंझुनू आयेगें

झुंझुनू, 14 जनवरी (वार्ता) केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रतनलाल कटारिया बुधवार को राजस्थान के झुंझुनू आयेगें।
भारतीय जनता पार्टी के सूत्रों ने आज बताया कि श्री कटारिया रेलगाड़ी से 12 बजे झुंझुनू पहुचेंगे। रेलवे स्टेशन पर भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया के नेतृत्व में उनका अभिनंदन किया जाएगा। इसके बाद वह वार्ड नंबर 39 के बूथ नंबर 60 पर जनसंपर्क करेंगे। जिसमें बूथ के निवासियों से घर घर जाकर नागरिकता संशोधन कानून पर चर्चा करेंगे।
इसके पश्चात दोपहर दो बजे श्री कटारिया स्थानीय इंदिरा नगर स्थित केशव आदर्श विद्या मंदिर स्कूल सभागार में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर प्रबुद्धजन नागरिक संगोष्ठी में मुख्य वक्ता के रूप में सम्बोधित करेंगे। कार्यक्रम में जिले भर से भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ता भाग लेंगे। संगोष्ठी के बाद अपरान्ह साढ़े तीन बजे कटारिया रेलमार्ग से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।
सराफ सुनील
वार्ता
More News
देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

20 Apr 2024 | 7:53 PM

कोटा 20 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर आरक्षण को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर वह आरक्षण हटाना भी चाहती है तो भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरक्षण को किसी भी हालत में हटाने नहीं देगी।

see more..
योगी ने किया सीपी जोशी के समर्थन में निम्बाहेड़ा में किया रोड़ शो

योगी ने किया सीपी जोशी के समर्थन में निम्बाहेड़ा में किया रोड़ शो

20 Apr 2024 | 7:46 PM

चित्तौड़गढ़ 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी एवं पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी के समर्थन में शनिवार को चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा में रोड़ शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
image