Friday, Mar 29 2024 | Time 05:27 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अवैध हथियार सहित दो संदिग्ध गिरफ्तार

श्रीगंगानगर, 15 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के सीमांत श्रीगंगानगर जिले में अनूपगढ़ थाना क्षेत्र में अवैध हथियार सहित दो संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
अनूपगढ़ थाना प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह ने आज बताया कि दोनों को मंगलवार शाम पाकिस्तान सीमा की तरफ जाने वाले मार्ग पर गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार लोगों में पंजाब में तरनतारन क्षेत्र के चौहला साहिब गांव निवासी बलराज सिंह तथा चौहला खुर्द निवासी जगरूप सिंह शामिल हैं। बलराज सिंह चक 16-एके पास और जगरूप सिंह पाकिस्तान सीमा के निकट चक 27-ए में पकड़ा गया। बलराज के कब्जे से एक देशी रिवाल्वर और दो कारतूस बरामद किये गये जबकि जगरूप के पास एक पिस्टल और दो खाली कारतूस मिले।
उन्होंने बताया कि बरामद किए गए हथियार उत्तरप्रदेश निर्मित हैं। दोनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत अलग-अलग मुकदमे दर्ज किए गए हैं। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे घोड़े-घोड़ियों खरीदने बेचने का काम करते हैं। अनूपगढ़ क्षेत्र में पाकिस्तान सीमा के नजदीक के गांव में अपनी रिश्ते में लगती बहन से मिलने आना बताया। दोनों बस द्वारा अनूपगढ़ आए और उसके बाद पैदल पाकिस्तान सीमा की तरफ जा रहे थे। दोनों से पूछताछ की जारी है।
सेठी जोरा
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image