Friday, Apr 19 2024 | Time 12:07 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


किशनगढ़ नगर परिषद परिसर में डेढ़ करोड़ लागत के भवन निर्माण शुरु

अजमेर 20 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में अजमेर जिले की किशनगढ़ नगर परिषद परिसर में डेढ़ करोड़ रुपए लागत के आधुनिक सभा भवन एवं सार्वजनिक वाचनालय निर्माण का काम आज शुरु कर दिया गया।
नगर परिषद सभापति साहू ने बताया कि आने वाले पचास वर्षों के लक्ष्य के साथ डेढ़ करोड़ रुपए की लागत से परिषद के लिए आधुनिक सभा भवन एवं सार्वजनिक वाचनालय का निर्माण भूमि पूजन के बाद शुरू किया गया है जिसे आगामी सात महीने में पूरा कर लिया जाएगा।
उन्होंने बताया कि सभा भवन में अत्याधुनिक मीटिंग हॉल का निर्माण होगा जिसमें 80 व्यक्तियों के बैठने की व्यवस्था की जाएगी। सार्वजनिक वाचनालय में डिजिटल लाइब्रेरी निर्माण के साथ पचास हजार से ज्यादा पुस्तकें रखे जाने की व्यवस्था रहेगी। उन्होंने बताया कि सभा भवन एवं वाचनालय बनकर तैयार हो जाने के बाद ये किशनगढ़ के वाशिंदों के लिए मील का पत्थर साबित होंगे।
अनुराग जोरा
वार्ता
More News
राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

18 Apr 2024 | 11:44 PM

जयपुर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को हो रहे चुनाव में दो केंद्रीय मंत्री, दो सांसद, तीन पूर्व सांसद, राज्य के आधा दर्जन पूर्व मंत्री और तीन पूर्व विधायक सहित 114 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना चुनावी भाग्य आजमा रहे हैं।

see more..
image