Saturday, Apr 20 2024 | Time 00:22 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नड्डा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर अजमेर भाजपा ने जतायी खुशी

अजमेर, 20 जनवरी (वार्ता)भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जे पी नड्डा के 11वें राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित होने पर पार्टी की अजमेर इकाई ने खुशी जाहिर की है।
शहर अध्यक्ष डॉ. प्रियशील हाडा ने आज अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि श्री नड्डा के अध्यक्ष बनने से यह साबित हो गया है कि संगठन में कोई भी योग्य कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है। सांसद भागीरथ चौधरी ने कहा कि भाजपा में कांग्रेस की तरह परिवार विशेष का व्यक्ति ही राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं बनता बल्कि समर्पित निष्ठावान सामान्य कार्यकर्ता भी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाता है।
पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी ने कहा कि नड्डा के कुशल नेतृत्व में संगठन को तीव्र गति से मजबूती मिलेगी और संगठन मजबूत होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए आज भी संगठन से पहले राष्ट्र है और यह भाजपा का मूलमंत्र है। पूर्व मंत्री एवं विधायक अनिता भदेल ने उम्मीद जाहिर की कि नड्डा के पदासीन होने के बाद भाजपा संगठन नित नए कीर्तिमान स्थापित करेगा। महापौर धर्मेन्द्र गहलोत, पूर्व मंत्री किशन सोनगरा, भाजपा राष्ट्रीय परिषद के सदस्य धर्मेश जैन, पूर्व सांसद रासा सिंह रावत, पूर्व शहर अध्यक्ष पूर्णाशंकर दशोरा ने भी नड्डा के अध्यक्ष बनने पर खुशी जाहिर की है।
अनुराग सुनील
वार्ता
image