Saturday, Apr 20 2024 | Time 07:35 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


डाॅ. पूनियां ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा को दी बधाई

जयपुर, 20 जनवरी (वार्ता) भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने सोमवार को नई दिल्ली में नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को बधाई देते हुए राजस्थानी साफा पहनाकर उनका अभिनन्दन किया।
डाॅ. पूनियां ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में इस दिन को संगठन पर्व कहते हैं। भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में उत्सव का माहौल इसलिए है कि फिर से साबित हो गया कि एक सामान्य कार्यकर्ता इस पार्टी का मुखिया बन सकता है। जेपी नड्डा बिहार आंदोलन से निकलकर, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में तपकर, हिमाचल प्रदेश में प्रतिपक्ष से लेकर सत्ता पक्ष के अनुभव और वर्षों भाजपा के लिए कार्य करने के बाद इस पद पर पहुंचे हैं।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के विचारों के अनुरूप कार्य करते हुए जिस तरह देश के गौरव को पूरे विश्व में बढ़ाया है, वैसे ही कार्य श्री नड्डा पार्टी के लिए करेंगे। डा़ पूनिया ने कहा कि नड्डा कार्यकर्ताओं में अत्यधिक लोकप्रिय रहे हैं। लोकसभा चुनाव में उनके प्रभारी रहते भाजपा ने उत्तरप्रदेश चुनावों में अभूतपूर्व जीत हासिल की। उनका व्यक्तित्व अत्यधिक सरल और मिलनसार रहा है। उनकी शालीनता का उदाहरण दिया जाता है। उनके नेतृत्व में निश्चित रूप से भाजपा पूरे देश में निरन्तर सशक्त होगी।
इस दौरान डाॅ. पूनियां के साथ राजस्थान भाजपा के प्रमुख नेता, केंद्रीय मंत्री, पदाधिकारी और 25 राष्ट्रीय सदस्य उपस्थित थे।
सुनील
वार्ता
image