Tuesday, Apr 23 2024 | Time 18:48 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


महिला की हत्या का खुलासा, पति गिरफ्तार

जयपुर, 20 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में जयपुर के आमेर थाना क्षेत्र में आज पुलिस ने एक महिला की हत्या का कुछ ही घंटों में खुलासा करते हुए उसके पति को गिरफ्तार कर लिया।
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (प्रथम) अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि पूर्वान्ह सूचना मिली कि आमेर क्षेत्र में दाऊजी की छतरी के पास एक महिला का सिर कुचलकर हत्या कर दी गयी है। इस पुलिस उपायुक्त राजीव पचार, जयपुर उत्तर एवं अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त सुमित गुप्ता एवं सहायक पुलिस आयुक्त आमेर विजेन्द्र सिंह भाटी और थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह चारण बल के साथ मौके पर पहुंचे।
उन्होंने बताया कि मौके पर मृतका का सिर एवं चेहरा पत्थर से कुचला हुआ मिला। पास में ही स्कूटी पड़ी थी। जांच के बाद उसकी पहचान रेशमा मंगलानी के रुप में हुई। पुलिस ने जांच के बाद हत्या के आरोप में उसके पति अयाज अहमद निवासी सराय वालों का मोहल्ला, घाटगेट जयपुर को तीन घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया।
पूछताछ में अयाज अहमद ने बताया कि उसको अपनी पत्नी रेशमा के चरित्र पर संदेह था, इसलिये उसने योजनाबद्ध तरीके से षड्यन्त्र रचकर रेशमा को मंगलम सिटी, कालवाड, रोड स्थिति फ्लैट पर ले गया। वहां रेशमा को बियर पिलाई एवं उसे बहाना करके आमेर की तरफ ले गया जहां सुनसान जगह ले जाकर उसका गला घोंटकर हत्या कर दी एवं पहचान छुपाने के लिए सिर एवं चेहरे को पत्थर से कुचल दिया।
सुनील
वार्ता
image