Friday, Apr 26 2024 | Time 01:33 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


केन्द्र सरकार के सहयोग से विकास योजनायें शुरू-खीचड़

झुंझुनू 21 जनवरी (वार्ता) झुंझुनू के सांसद नरेन्द्र कुमार खीचड़ ने कहा कि अल्प समय में ही जिले में केन्द्र सरकार के सहयोग से कई विकास योजनाएं शुरू की गयी है, जिसमें मेडिकल कॉलेज की सौगात भी शामिल है।
श्री खीचड़ ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उनकी मांग पर चालू की गयी कोटा- हिसार एक्सप्रेस रेल सेवा के संचालन का भी जिले वासियों को फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि आबूसर के कृषि विज्ञान केन्द्र में कृषि महाविद्यालय खुलवाने, झुंझुनू में हवाई अड्डा बनवाने, राष्ट्रीय खेल विश्वविद्यालय सहित दर्जनों मुदों पर उनके द्धारा संसद में मांग उठाई गई है तथा उनकी क्रियान्व्तिी के लिये वे प्रयास करते रहेगें।
उन्होंने कहा कि उनका प्रयास है कि जिले का चहुंमुखी विकास हो। इसी को लेकर जिले में अनेक नयी सडक़ों का निर्माण करवाया जा रहा है। उन्होने कहा कि लोकसभा की प्रत्येक ग्राम पंचायत में समान रूप से विकास कार्य करवाए जाएगें। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जिलाध्यक्ष पवन मावण्डिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।
सराफ रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image