Friday, Apr 19 2024 | Time 16:38 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मंदबुद्धि वृद्धा से दुष्कर्म का मामला दर्ज

श्रीगंगानगर, 25 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के सादुलशहर थाना क्षेत्र में एक मंदबुद्धि वृद्धा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।
पुलिस ने आज बताया कि पीड़िता के पुत्र ने मामला दर्ज करते हुए बताया है कि 22 जनवरी की रात करीब साढ़े आठ बजे वह काम से बाहर गया था उस समय उसकी करीब 65 वर्षीय मंदबुद्धि मां घर में अकेली थी, जब वह रात्रि 9:30 बजे लौटकर आया तो मां चारपाई पर घायलावस्था में मिली। इसी बीच मोहल्ले का एक लड़का घर में आया जो चारपाई के पास पड़ी शाल को उठाकर ले गया। पूछने पर लड़के ने कहा कि यह शॉल अंग्रेजसिंह की है।
पुलिस ने बताया कि पीड़िता के मुंह पर चोट लगी थी। उन्हें पता चला कि 22 जनवरी की रात जब वृद्धा घर पर अकेली थी तो गांव के ही अंग्रेज सिंह (50) और महिमा सिंह (42) घर में आए। दोनों सगे भाई हैं। दोनों ने वृद्धा के साथ दुष्कर्म किया। थाना प्रभारी बलवंतराम ने बताया कि कल रात पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया, तब यह मामला पुलिस के संज्ञान में आया। इस पर तत्काल दोनों भाइयों अंग्रेजसिंह और महिमासिंह के विरुद्ध धारा 376-डी, 323, 341, 450 और 34 के तहत मामला दर्ज जांच शुरू कर दी।
सेठी सुनील
वार्ता
image