Friday, Mar 29 2024 | Time 03:34 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


लापता छात्रा पंजाब के मुक्तसर में बरामद

श्रीगंगानगर, 28 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के सीमावर्ती अनूपगढ़ थाना क्षेत्र में करीब 15 दिन पहला लापता हुई एक स्कूली छात्रा को पुलिस ने पंजाब के मुक्तसर जिले के एक गांव से बरामद किया है।
पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि गत 14 जनवरी को एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि 12वीं कक्षा की उसकी 16 वर्षीय पुत्री स्कूल से घर वापस नहीं आई। तलाश करने पर पता चला कि उसे एक युवक बहला-फुसलाकर भगा ले गया है।
पुलिस ने बताया कि कई दिनों की जांच पड़ताल के बाद कल शाम पंजाब के मुक्तसर जिले के एक गांव मम्मडखेडा से उसे बरामद कर लिया गया। इसके साथ ही पुलिस ने अनिल और कृष्णलाल नाम के दो युवकों को भी हिरासत में लिया है,जो कि रिश्ते में भाई हैं। किशोरी ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि अनिल और कृष्णलाल ने उससे कई बार दुष्कर्म किया। पुलिस ने किशोरी का मेडीकल कराकर जांच शुरु कर दी है।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image