Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:58 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दो बच्चो की हत्या कर लाश डिग्गी में फैंकी

श्रीगंगानगर 28 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर शहर के सदर थाना क्षेत्र में दो बच्चो की हत्या कर शव को डिग्गी में फैंकने का मामला प्रकाश में आया है।
थाना प्रभारी राजेश सिहाग ने बताया कि शहर के समीप एक डिग्गी में दो बच्चो के शव तैरते हुये दिखाई देने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनो शवों को पानी से बाहर निकालकर अस्पताल में पहुंचाया। मृतक बच्चो की पहचान कालिया गांव निवासी दीपूक उर्फ दीपू ( छह वर्ष) एवं संदपीय नायक (10) के रूप में की गयी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक बच्चो को कल शाम को कालियां गांव में सरपंच चुनाव के तहत चल रहे जनसंपर्क और रैलियों में अन्य लोगों के साथ घूमते हुए देखा गया था। चुनाव के तीसरे चरण के तहत ग्राम पंचायत कालिया में बुधवार को मतदान होंगा। सोमवार शाम पांच बजे चुनाव प्रचार समाप्त होने से पहले कालियां में उम्मीदवारों द्वारा अपने समर्थकों के साथ रैलियां निकाली गयी थी। इसी दौरान यह दोनों बालक गायब हो गए। परिजनों सहित अनेक ग्रामीण रात भर इनकी तलाश करते रहे। बच्चो के परिजनों ने रात्रि में बच्चो की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखाई थी।
पुलिस ने मृतक बच्चों के परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। दोपहर बाद बालकों के शव जिला अस्पताल के मुर्दाघर में पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात परिवार वालों को सौंप दिए गए। गमगीन माहौल में इनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।
सेठी रामसिंह
वार्ता
image