Saturday, Apr 20 2024 | Time 00:01 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गहलोत की बसंत पंचमी की शुभकामनाएं

जयपुर 29 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बसंत पंचमी के पर्व पर लोगों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।
श्री गहलोत ने आज सोशल मीडिया पर बसंत पंचमी की बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मां सरस्वती सभी को ज्ञान और खुशी प्रदान करें। उन्होंने कहा कि इस मौके हम सभी को जीवन में समृद्धि की उम्मीद करते हुए बसंत के इस मौसम का स्वागत करना चाहिए।
उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने समस्त देश एवं प्रदेशवासियों को बसंत पंचमी के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं दी। इस मौके उन्होंने कहा कि मां सरस्वती का आशीर्वाद सभी पर बना रहे एवं यह पावन पर्व सभी के जीवन में हर्षोल्लास, उन्नति, सुख-शांति एवं अंनत खुशियाँ लेकर लायें।
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी मां शारदा की आराधना को समर्पित पावन पर्व बसंत पंचमी की सभी को हार्दिक शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि विद्या और ज्ञान की देवी मां सरस्वती सभी के जीवन में हर्षोल्लास एवं उत्साह का नवसंचार करें।
इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने बसंत पंचमी की लोगों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि विद्या और ज्ञान की देवी मां सरस्वती की आराधना को समर्पित, बसंत पंचमी के उत्सव पर लोगों के जीवन में सुख, समृद्धि और खुशियां आए।
जोरा
वार्ता
image