Friday, Apr 19 2024 | Time 09:38 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अजमेर में बंद बेअसर रहा

अजमेर 29 जनवरी (वार्ता) बहुजन क्रांति मोर्चा, भारत मुक्ति मोर्चा तथा भारतीय मुस्लिम मोर्चा के संयुक्त तत्वावधान में बुधवार को आहुत भारत बंद का अजमेर शहर एवं जिले में बंद बेअसर रहा।
अजमेर दरगाह शरीफ के अंदरूनी मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र की दुकानों को छोड़कर कमोबेश पूरा अजमेर शहर हमेशा की तरह खुला रहा और जनजीवन सामान्य रहा। दरगाह बाजार के मुख्य सड़क पूरी तरह खुली रही। अलबत्ता त्रिपोलिया गेट, अंदरकोट, ढाई दिन का झोंपड़ा, लंगरखाना गली और दरगाह के पिछवाड़े के कुछ हिस्से की दुकानें बंद देखी गई।
अजमेर शहर के प्रमुख बाजार पूरी तरह खुले रहे और पुलिस की मौजूदगी के चलते शांति व कानून व्यवस्था पूरी तरह कायम रही। भारत बंद कराने वाले संगठनों ने कल शहर की सड़कों पर निकलकर बंद का आह्वान किया था लेकिन व्यापारी संगठनों से व्यक्तिगत पहुंच कर समर्थन नहीं मांगने के चलते उनके बंद का आह्वान बेअसर और निर्मूल साबित हुआ।
जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने कहा था कि उन्हें बंद के संबंध में कोई अग्रिम सूचना नहीं है लिहाजा किसी ने जबर्दस्ती कराई तो बंद कराने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

18 Apr 2024 | 11:44 PM

जयपुर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को हो रहे चुनाव में दो केंद्रीय मंत्री, दो सांसद, तीन पूर्व सांसद, राज्य के आधा दर्जन पूर्व मंत्री और तीन पूर्व विधायक सहित 114 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना चुनावी भाग्य आजमा रहे हैं।

see more..
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image