Friday, Apr 26 2024 | Time 00:47 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


युवक ने की मां की हत्या

श्रीगंगानगर, 07 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में एक युवक ने खाने की बात को लेकर अपनी मां की हत्या कर देने का मामला सामने आया है।
पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। श्रीगंगानगर-पदमपुर मार्ग पर चूनावढ कस्बे में युवक के मां की हत्या कर देने की सूचना गुरुवार देर रात पुलिस को मिली।
चूनावढ थाना प्रभारी परमेश्वरलाल सुथार ने बताया कि चूनावढ में कृष्णलाल(28) ने अपनी मां बिंदरकौर (50) की हत्या कर देने की सूचना मिलने पर मौके पर जाकर देखा तो घर के अंदर कमरे में बैड के पास बिंदरकौर की खून से लथपथ शव मिला। उसके सिर में गहरी चोट लगी हुई थीं। मौके पर मौजूद रामप्रकाश रामदासिया (53) ने बताया कि उसकी पत्नी की हत्या उसके बेटे ने की है।
रामप्रकाश गुरुवार सुबह आठ बजे श्रीगंगानगर में रविदासनगर स्थित गुरुद्वारा में पाठ करने के लिए चले गये थे। शाम करीब साढ़े सात बजे वापस घर आये तो पत्नी बिंदरकौर दिखाई नहीं दी। कृष्णलाल तब घर पर ही था। पूछने पर कृष्णलाल ने अंदर कमरे में बैठकर दूसरी तरफ शव दिखाते हुए कहा कि उसने मां को मार दिया है।
पुलिस के अनुसार कृष्णलाल ने पिता को बताया कि दोपहर को जब मां खाना बना रही थी, तब खाने की बात को लेकर उनमें झगड़ा हो गया। गुस्से में आकर उसने लोहे की फूंकनी से मां की हत्या कर दी। बाद में पुलिस को बताया गया। पुलसि ने आरोपी कृष्ण लाल को हिरासत में ले लिया।
कृष्णलाल इकलौता पुत्र है और उसकी पत्नी बच्चों को लेकर चार-पांच दिन पहले पीहर चली गई थी। कृष्णलाल कोई काम नहीं करता। वह नशा करने का आदी भी बताया जा रहा है।
सेठी जोरा
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image