Friday, Mar 29 2024 | Time 15:50 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


शराबी शिक्षक की ग्रामीणों ने की पिटाई

चित्तौड़गढ़, 19 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के बिजयपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को राजकीय विद्यालय में एक शिक्षक की शराब पीकर आने पर गामीणों ने आज जमकर पिटाई की।
सू्त्रों ने बताया कि बिजयपुर के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में पदस्थ भूगोल विषय का अध्यापक विकास चौधरी विद्यालय में अक्सर शराब पीकर आता था। इसकी सूचना मिलते ही सुबह ग्रामीण विद्यालय पहुंच गये और विकास की जमकर पिटाई करके पुलिस को सूचना दे दी। जिस पर पुलिस विद्यालय पहुंच गई और शराबी शिक्षक को हिरासत में ले लिया।
सूत्रों ने बताया कि कुछ देर बाद विद्यालय के प्राचार्य भी पहुंच गये जिन्होंने उसे पुलिस से छड़वाया एवं उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना दी। उनके निर्देश पर विकास को नोटिस दिया गया। ग्रामीणों ने बताया कि उक्त शिक्षक रोजाना शराब पीकर लड़कियों से छेड़छाड़ करता था। इसकी शिकायत प्राचार्य को की गयी थी, लेकिन कोई कर्रवाई नहीं होने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गये और सुबह शिक्षक की पिटाई कर दी।
प्राचार्य ने बताया कि विकास चौधरी पहले जहां पदस्थ था, वहां भी इसकी हरकतों पर ग्रामीणों ने उसकी पिटाई की थी। ग्रामीणों ने उक्त शिक्षक को निलम्बित करने की मांग की है।
व्यास सुनील
वार्ता
image