Wednesday, Apr 1 2020 | Time 06:16 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका में कोरोना से दो लाख लोगों की मौत हो सकती है-व्हाइट हाउस
  • कोरोना से दुनिया में 41,355 मौतें, 838445 संक्रमित
  • मोदी ने मैक्रॉन से टेलीफोन पर बात की
  • कोरोना : फर्जी जानकारियां देने वालों के खिलाफ कार्रवाई का ‘सुप्रीम निर्देश’
राज्य » राजस्थान


पत्रकारों की केशलेस मेडिक्लेम बीमा पॉलिसी का नवीनीकरण

जयपुर, 27 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के अधिस्वीकृत पत्रकारों के लिए लागू केशलेस मेडिक्लेम बीमा पॉलिसी का आगामी वर्ष के लिए नवीनीकरण कर दिया गया हैं।
सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के आयुक्त महेन्द्र सोनी ने आज इस केशलेस मेडिक्लेम बीमा पॉलिसी का नवीनीकरण करने के लिए यूनाइटेड इण्डिया इन्श्योरेन्श कम्पनी लिमिटेड को वित्त वर्ष 2020-21 के लिए एक करोड़ 26 लाख रूपये का चैक सौंपा।
श्री सोनी ने बताया कि केशलेस मेडिकल बीमा पॉलिसी के तहत 1140 अधिस्वीकृत पत्रकारों को पूर्व में जारी बीमा पॉलिसी का नवीनीकरण किया गया है। इस मेडिक्लेम पॉलिसी में पत्रकार एवं उनके पति/पत्नी, माता/पिता एवं दो अव्यस्क बच्चों का बीमा कवर है।
उन्होंने यूनाइटेड इण्डिया इन्श्योरेन्श कम्पनी लिमिटेड के वरिष्ठ मण्डल प्रबंधक पी के खत्री को इस अवसर पर निर्देश दिए कि वह शीघ्र केशलेस मेडिक्लेम कार्ड विभाग को उपलब्ध कराये जिससे आगामी पन्द्रह दिनों में सभी जिलों के जिला जनसम्पर्क अधिकारी के माध्यम से ये कार्ड संबंधित पत्रकारों में वितरित किये जा सके।
सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के आयुक्त ने बताया कि जिन 1140 अधिस्वीकृत पत्रकारों का बीमा पूर्व में किया जा चुका है उन्हें केवल आवेदन प्रपत्र भरना है।
जोरा
वार्ता
More News
शिक्षण संस्थानों को 14 अप्रैल तक बंद रखे जाने के आदेश

शिक्षण संस्थानों को 14 अप्रैल तक बंद रखे जाने के आदेश

31 Mar 2020 | 11:19 PM

जयपुर, 31 मार्च (वार्ता) राजस्थान में राज्य सरकार ने राज्य के सभी राजकीय, गैर राजकीय विद्यालय, छात्रावासों एवं सभी शिक्षण संस्थानों को 14 अप्रैल तक पूर्णतः बंद रखे जाने के आदेश दिए हैं।

see more..
जयपुर में रामगंज क्षेत्र सील

जयपुर में रामगंज क्षेत्र सील

31 Mar 2020 | 11:07 PM

जयपुर, 31 मार्च (वार्ता) राजस्थान में जयपुर के रामगंज क्षेत्र में कोरोना वायरस के अब तक 10 पोजिटिव मामले मिलने के बाद मंगलवार को इस कर्फ्यू्ग्रस्त क्षेत्र को शाम छह बजे के बाद सीज कर दिया गया, जबकि जयपुर में लॉकडाउन और धारा 144 की अवधि 14 अप्रैल तक बढ़ा दी गयी।

see more..
image