Friday, Apr 26 2024 | Time 00:49 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पुत्री से दुष्कर्म करने के आरोप में पिता को मृत्यु होने तक का कारावास

अलवर, 12 मार्च (वार्ता) राजस्थान में अलवर की पोक्सो अदालत (संख्या तीन) ने 10 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म करने के आराेप में उसके पिता को मृत्यु होने तक जेल में रहने की आज सजा सुनाई।
विशिष्ट न्यायाधीश राजेंद्र शर्मा ने पीड़ित बालिका के पिता को उससे दुष्कर्म करने का दोषी मानते हुए उस पर 25 हजार रुपये का जुर्माना भी किया।
मामले के अनुसार खैरथल थाना क्षेत्र में अप्रैल 2019 में पीड़ित बालिका लावारिस हालत में मिली थी। पुलिस ने उसे अलवर की बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया। समिति को बालिका ने अपने पिता की करतूतों को उजागर करते हुए बताया वह उससे दुष्कर्म करता था।
बालिका अब भी बालिका गृह में रह रही है। इसकी मां अपने पति की करतूतों के चलते गुजरात में अपने रिश्तेदारों के पास रहती है।
जैन सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image