Friday, Mar 29 2024 | Time 15:28 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गहलोत ने जोधपुर में जिले में सड़क हादसे पर जताई संवेदना

जयपुर 14 मार्च (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर जिले में सड़क हादसे में ग्यारह लोगों की मौत हो जाने पर गहरा दुख जताया है।
श्री गहलोत ने सोशल मीडिया के जरिए शोक संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि जिले के शेरगढ़ क्षेत्र के बालोतरा-फलौदी मेगा हाइवे पर हुए दर्दनाक हादसे के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ, जिसमें ग्यारह लोगों की जान चली गई।
उन्होंने मृतकों के परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना की।
उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी हादसे पर दुख व्यक्त किया और कहा कि जोधपुर में शेरगढ़ क्षेत्र के बालोतरा-फलोदी मेगा हाई-वे पर सोइन्तरा गांव में हुए भीषण सड़क हादसे में कई लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण है| मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं| ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें|
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी हादसे पर दुख व्यक्त किया और कहा कि जोधपुर के शेरगढ़ क्षेत्र में मेगा हाइवे पर हुए भीषण सड़क हादसे में ग्यारह लोगों की मौत का समाचार अत्यंत दुःखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति तथा घायलों के शीघ्र स्वाथ्य लाभ की कामना की। उन्होंने शोकाकुल परिजनों के प्रति भी गहरी संवेदना प्रकट की।
विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता गुलाब चंद कटारिया ने भी हादसे पर शोक संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि
जोधपुर के शेरगढ़ इलाके में बालोतरा-फलौदी मेगा हाइवे पर हुए दर्दनाक हादसे के बारे में जानकर गहरा दु:ख हुआ, इसमें ग्यारह लोगों की जान चली गई है। जिन लोगों ने अपने प्रियजनों को खो दिया, उनके प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनिया ने भी हादसे पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि जोधपुर जिले के शेरगढ़ थाना इलाके में मेगा हाई-वे पर सोईन्तरा गांव के निकट हुए भयावह सड़क हादसे की खबर सुन मन अशांत है। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।
इसी तरह राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) के संयोजक एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी हादसे पर दुख जताया। श्री बेनीवाल ने कहा कि इस दुखद सड़क हादसे के बारे में जानकर अत्यंत दुख हुआ जिसमें ग्यारह लोगों की जान चली गई। उन्होंने दिवंगत आत्माओं को शांति एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की।
जोरा
वार्ता
image