Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:35 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गुजरात कांग्रेस के करीब 15 विधायक जयपुर पहुंचे

जयपुर 14 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस विधायकों के बाद अब गुजरात के कांग्रेस विधायकों का भी जयपुर आना शुरु हो गया है, गुजरात कांग्रेस के 15 विधायक आज रात जयपुर पहुंचे।
प्राप्त जानकारी के अनुसार राजस्थान सरकार में मुख्य सचेतक महेश जोशी और उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी ने हवाई अड्डे पर उनकी अगुवानी की। सभी विधायकों को दिल्ली मार्ग पर स्थित एक रिसोर्ट पर ले जाया गया। सूत्रों ने बताया कि कुछ और विधायकों के आने की संभावना है।
राजस्थान में कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार को कांग्रेस हाईकमान सबसे सुरक्षित मानकर चल रहा है। इसके कारण जिस भी राज्य में सियासी संकट के चलते विधायकों को सुरक्षित रखने की बारी आती है तो राजस्थान में बाड़ेबंदी की जाती है। इससे पहले गत नवम्बर में महाराष्ट्र कांग्रेस के विधायकों की जयपुर के ब्युना विस्टा रिसॉर्ट में बाड़ेबंदी की गई थी, मध्यप्रदेश के विधायक दो रिसोर्ट्स में रुके हुए हैं और अब गुजरात कांग्रेस के विधायकों को और लाया जा रहा है।
गुजरात में 26 मार्च को राज्यसभा की चार सीटों पर चुनाव होना है। संख्या बल के हिसाब से दो सीटों पर भाजपा और दो पर कांग्रेस जीत दर्ज करती नजर आ रही है, लेकिन भाजपा ने तीसरे उम्मीदवार नरहरि अमीन को उतारकर मुकाबले को रोचक बना दिया है। उल्लेखनीय है कि श्री अमीन 2012 में कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए थे।
जोरा सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image