Friday, Apr 19 2024 | Time 20:02 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गहलोत ने सड़क हादसे के मृतकों को दी श्रद्धाजंलि

जयपुर 16 मार्च (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर जिले के शेरगढ़ क्षेत्र में हुए सड़क हादसे के मृतकों को आज बाड़मेर जिले के बालोतरा में श्रद्धाजंलि अर्पित की।
श्री गहलोत ने अपने एक दिवसीय बाड़मेर दौरे के दौरान बालोतरा में राघवदास आश्रम में आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में मृतकों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने मृतकों के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी तथा शोक संतप्त परिजनों को ढांढस बंधाया।
इस मौके राजस्व मंत्री हरीश चौधरी तथा कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे। श्री गहलोत ने मीडिया से कहा कि कोटा में हुए हादसे के मृतकों के परिजनों को दिये मुआवजे की तरह इसमें भी पांच लाख रूपए मुआवजे के रूप में दिए जाएंगे।
उन्होंने लगातार हो रही सड़क दुर्घटनाओं पर चिंता जताई और कहा कि अध्ययन के लिए तमिलनाडु एक टीम भेजी गई है। तमिलनाडु में दुर्घटनाओं में कमी आ रही है और तमिलनाडु के आधार पर राजस्थान में भी व्यवस्थाओं को दुरूस्त किया जाएगा।
उल्लेखनीय है कि गत 14 मार्च को जोधपुर जिले के शेरगढ़ थाना क्षेत्र में सोइंतरा गांव के पास बोलेरो कैंपर एवं ट्रेलर की टक्कर में एक नवदम्पत्ति सहित ग्यारह लोगों की मौत हो गई थी।
जोरा
वार्ता
image