Friday, Mar 29 2024 | Time 14:02 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपी गिरफ्तार

श्रीगंगानगर 17 मार्च (वार्ता) राजस्थान में चुरू जिले के तारानगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में एक बाल अपचारी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।
पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने आज बताया कि सामूहिक दुष्कर्म का यह प्रकरण थाने में दर्ज होने के बाद आठ घंटे में तीनों आरोपितों को काबू कर लिया गया। पकड़े गए आरोपितों में एक बाल अपचारी के अलावा वार्ड 23 निवासी शकील और तालीम शामिल है।
पुलिस के अनुसार पीडिता ननिहाल गांव में विवाह समारोह में आई हुई थी। गत रविवार को बारात के चले जाने पर घर में महिलाएं ही थीं। किशोरी रात्रि लगभग आठ बजे दूध लेने के लिए गांव में गई थी। वह जब वापस आ रही थी तो गली में तीन लड़के मिले, जो उसे दबोच कर पास में ही एक सूनी जगह पर बने बाडे में ले गए। तीनों ने बारी बारी से किशोरी के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया।
पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। बाल अपचारी को निरूद्ध किया गया है जबकि शकील और तालीम को अदालत में पेश किया जा रहा है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
image