Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:10 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


ईरान में फंसे 260 से अधिक नागरिक कल जैसलमेर पहुंचेंगे

जैसलमेर, 17 मार्च (वार्ता) कोरेना वायरस से प्रभावित ईरान में फंसे 260 से अधिक भारतीय नागरिकों को इंडियन एयर लाइंस के विमान से बुधवार को दिल्ली होते हुए राजस्थान में जैसलमेर के सैन्य क्षेत्र में लाया जायेगा।
सैन्य सूत्रों ने आज बताया कि इससे पहले पिछले तीन दिनों में 289 भारतीय नागरिकाें को जैसलमेर लाया जा चुका हैं। उन्हें यहां सैन्य क्षेत्र में बनाये गए स्वास्थ्य केंद्र में रखा गया है।
सूत्रों ने बताया कि स्थानीय प्रशासन ने उनके लिये पूरी तैयारी कर ली गई हैं। बताया जाता हैं बुधवार को ईरान से इंडियन एयरलाईन्स के दो विमान नई दिल्ली आयेंगे, जहां से बुधवार को जैसलमेर के नागरिक हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। यहां से उन्हें बस के जरिए सेना के स्वास्थ्य केंद्र और आईसोलेशन वार्ड में ले जाया जाएगा।
भाटिया सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image