Tuesday, Apr 16 2024 | Time 16:45 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


खेत में युवक की शराब पिलाकर हत्या

श्रीगंगानगर,19 मार्च (वार्ता) राजस्थान में चुरू जिले के रतनगढ़ थाना क्षेत्र में एक युवक की खेत में शराब पिलाने के बाद हत्या कर दी गई।
पुलिस के अनुसार रतनगढ़ कस्बे में एक खेत पर कल रात को चार पांच लोग शराब का सेवन कर रहे थे। इनमें से दो तीन व्यक्ति शराब का सेवन करने के पश्चात अपने घरों को चले गए। पीछे खेत में लालाराम (35) और युवक रामरतन जाट (22) रह गए। इनमें किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। लालाराम ने खेत में ही पड़ी कोई वस्तु से रामरतन को बुरी तरह घायल कर दिया।
घटना में गंभीर रूप से घायल रामरतन को रतनगढ़ के सरकारी अस्पताल में ले आए। डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए बीकानेर के लिए रैफर कर दिया लेकिन उसने बीकानेर जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार रामरतन जाट निकटवर्ती रघुनाथपुरा गांव का निवासी था। पुलिस के अनुसार लालाराम और रामरतन दोनो मामा- भुआ के भाई है।
पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। आरोपी लालाराम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
राजकोट प्रत्याशी रूपाला के बयान का भाजपा से मतलब नहीं-आक्या

राजकोट प्रत्याशी रूपाला के बयान का भाजपा से मतलब नहीं-आक्या

15 Apr 2024 | 11:51 PM

चित्तौड़गढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में चित्तौड़गढ़ विधायक चंद्रभान सिंह आक्या, पूर्व विधायक रणधीर सिंह भिंडर और जौहर स्मृति संस्थान के अध्यक्ष राव नरेंद्र सिंह विजयपुर ने गुजरात में राजकोट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पुरुषोत्तम रूपाला के बयान का भाजपा से कोई लेना देना नहीं बताते हुए कांग्रेस पर क्षत्रिय समाज को भड़काने का आरोप लगाया है।

see more..
हाइडैटिड रोग से पीड़ित व्यक्ति को जटिल सर्जरी से मिला नया जीवन

हाइडैटिड रोग से पीड़ित व्यक्ति को जटिल सर्जरी से मिला नया जीवन

15 Apr 2024 | 11:46 PM

उदयपुर 15 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के उदयपुर में हाइडैटिड रोग से पीड़ित एक व्यक्ति को जटिल सर्जरी के माध्यम से पारस हेल्थ में नया जीवन मिला है।

see more..
image