Saturday, Apr 20 2024 | Time 01:12 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


माउंटआबू में भी लाॅकडाउन का रहा असर

माउंटआबू, 24 मार्च (वार्ता) राजस्थान में कोरोना वायरस से बचाव के लिए लगाये गये लॉकडाउन का पर्वतीय पर्यटन स्थल माउंटआबू में भी पूरा असर रहा।
मानवता के लिए संकट बन चुके कोरोना वायरस संक्रमण से सुरक्षा को लेकर प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद नजर आया और माउंटआबू वाहनकर नाके से गुरुशिखर तक लॉकडाउन का असर रहा। इस दौरान माउंटआबू प्रवेशद्वार वाहनकर से लेकर ढुंढाई मार्ग, बस स्टेंड, रोटरी चौराहे, नक्की बाजार, सदर बाजार, माचगांव, सनसेट मार्ग, तिब्बती मार्केट, अंबेडकर चौक, चाचा म्युजियक चौक, देलवाड़ा, अचलगढ़, ओरिया, गुरुशिखर समेत समूचा पर्यटन स्थल लॉकडाउन निर्देशों की अनुपालना में बंद रहा।
कोरोना वायरस से बचाव को घरों में रह रहे लोगों की रोजमर्रा की आवश्यकता के लिए दूध, सब्जी, दवाईयों आदि की दुकानें खुली रहीं। पुलिस उपाधीक्षक प्रवीण कुमार, सीआई अचल सिंह देवड़ा के नेतृत्व में कोरोना वायरस से बचाव को लेकर की गई व्यवस्थाओं को सुचारू बनाये रखने के लिए पुलिस के गश्ती दल ने पेट्रोलिंग की। उपखंड अधिकारी डॉ. रविंद्र कुमार गोस्वामी की देखरेख में प्रशासनिक व्यवस्थाओं को चाकचौबंद बनाये रखने को लेकर कोरोना वायरस रोकथाम को भू-अभिलेख निरीक्षक कुंज बिहारी झा, हल्का पटवारी प्रभूराम गरासिया, रामाराम आदि के गठित दलों की ओर से दिन भर पेट्रोलिंग की गई।
अवतार जोरा
वार्ता
image