Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:08 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


तिरुचिरापल्ली ट्रेन के यात्रियों की स्क्रीनिंग

श्रीगंगानगर, 24 मार्च (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर रेलवे स्टेशन पर मंगलवार तड़के तिरुचिरापल्ली से आई ट्रेन के यात्रियों की स्क्रीनिंग की गई।
रेलवे सूत्रों ने बताया कि रविवार को जनता कर्फ्यू के दौरान ही रेलवे द्वारा पूरे देश में रेलगाड़ियों का आवागमन आगामी 31 मार्च तक बंद कर दिए जाने के बाद श्रीगंगानगर रेलवे स्टेशन पर दो रेलगाड़ियां ही आई हैं। इनमें बांद्रा एक्सप्रेस कल सोमवार सुबह श्रीगंगानगर पहुंची तो इसके सभी यात्रियों की स्क्रीनिंग की गई नाम पते नोट करने के बाद उन्हें जाने दिया गया।
रेलवे सूत्रों के अनुसार तड़के करीब तीन बजे तिरुचिरापल्ली एक्सप्रेस श्रीगंगानगर पहुंची तो उसमें करीब 65 यात्री आए। इनमें ज्यादातर सेना और बीएसएफ के जवान और उनके परिजन थे। इस ट्रेन के पहुंचने से पहले ही रेलवे स्टेशन पर रेलवे हॉस्पिटल, सिविल हॉस्पिटल की मेडिकल टीमें, रेलवे के अधिकारी और कर्मचारी, जीआरपी एवं आरपीएफ का अमला पहुंच गया। ट्रेन के सभी यात्रियों कि उसी समय मेडिकल स्क्रीनिंग की गई। इनमें कोई भी बुखार, खांसी, जुकाम से पीड़ित नहीं मिला। सभी यात्रियों के नाम पते नोट किए गए।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image