Friday, Mar 29 2024 | Time 17:07 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पुलिसकर्मियों से मारपीट करने पर पिता-पुत्र सहित आधा दर्जन गिरफ्तार

चुरु, 27 मार्च (वार्ता) राजस्थान में चुरू जिले के रतनगढ़ थाना क्षेत्र में पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में पुलिस ने पिता-पुत्र सहित आधा दर्जन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि बीरमसर गांव में पुलिस चौकी प्रभारी हेमराज मेघवाल अन्य पुलिसकर्मियों के साथ कल शाम लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे लोगों को अपने-अपने घर जाने के लिए कहा। समझाने पर 15-20 लोग अपने-अपने घरों की तरफ चले गए, लेकिन शेष 15-20 व्यक्ति नहीं गए। पुलिस ने उनको भी घरों में जाने के लिए कहा तो झगड़ा फसाद करने लगे। उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की।
शोर-शराबा सुनकर गांव के लोग आए जिन्होंने बीच-बचाव कर पुलिसकर्मियों को छुड़वाया। बाद में आठ व्यक्तियों को नामजद करते हुए कई व्यक्तियों के विरुद्ध मारपीट और सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में मामला दर्ज करके श्रीराम प्रजापत और उसके पुत्र रमेश के सहित फारुख, मुस्ताक, पीरु खां और आसिफ कायमखानी को गिरफ्तार किया गया। जिन्हें शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया जहां से सभी को न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए गए हैं। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
सेठी सुनील
वार्ता
image