Friday, Mar 29 2024 | Time 02:04 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


खदेड़ने गए पुलिस दल पर हमला, एक पुलिसकर्मी घायल

हनुमानगढ़, 28 मार्च (वार्ता) राजस्थान में हनुमानगढ़ के टाउन थाना क्षेत्र में आज दोपहर कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर गश्त लगा रहे पुलिस के चेतक दल पर अंबेडकर कॉलोनी में अवांछित और बदमाशों ने हमला कर दिया, जिससे एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।
थाना प्रभारी नंदराम भादू ने बताया कि दोपहर में सूचना प्राप्त हुई कि अंबेडकर कॉलोनी में रेलवे लाइन के नजदीक कुछ इकट्ठे हैं। इस पर पुलिस की चेतक गाड़ी मौके पर गई तो रेलवे लाइन के नजदीक खड़े युवकों ने उन पर हमला करते हुए पथराव कर दिया। इससे सिपाही महावीर घायल हो गया। इस बीच मौके पर मौजूद एक पार्षद और उसके साथियों ने पुलिस पर हमला करने वाले युवकों को पकड़ने का प्रयास किया तो एक कुख्यात बदमाश रवि पटरियों पर भागते समय गिरकर घायल हो गया।
बाद में खुद श्री भादू पुलिस बल के मौके पर पहुंच गये और घायल सिपाही महावीर और बदमाश रवि को अस्पताल पहुंचाया। रवि क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर है। उस पर हत्या के दो मामलों सहित विभिन्न संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं। घायल सिपाही महावीर और हिस्ट्रीशीटर रवि को टाउन के सिविल अस्पताल में ले जाया गया। पुलिस दल पर हमला करने वाले अन्य बदमाशों की पहचान की जा रही है।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image