Saturday, Apr 20 2024 | Time 00:18 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भीलवाड़ा में एक और कोराना पोजिटिव पाया गया

जयपुर, 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान के भीलवाड़ा में एक महिला कोरोना पोजिटिव पायी गयी है, इसके साथ ही राजस्थान में कोरोना वायरस के पुष्टि रोगियों की संख्या 55 हो गयी है।
सूत्रों ने बताया कि भीलवाड़ा में 53 वर्षीय महिला की कोरोना वायरस की रिपोर्ट पोजिटिव पाई गयी है। यह महिला ह्रदय रोगी है और बांगड़ अस्पताल में उसकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। इसके साथ ही भीलवाड़ा में कोरोना वायरस के 25 पोजिटिव मामले हो गये हैं।
भीलवाड़ा के बांगड़ अस्पताल में के कल भी दो कर्मियों को कोरोना की पुष्टि हुई थी। भीलवाड़ा में कोराेना पोजिटिव के सभी मामले इसी अस्पताल से जुड़े हैं। यहां एक पोजीटिव चिकित्सक ने कई लोगों का इलाज किया था। इसके चलते यहां कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं।
उधर जयपुर में चारदीवारी के सभी थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लागू है। यहां रामगंज क्षेत्र में 26 मार्च को एक व्यक्ति कोरोना से संक्रमित पाया गया था। अगले ही दिन उसके दोस्त के भी संक्रमित पाये जाने पर यहां 27 मार्च से कर्फ्यू लागू है। फिलहाल राहत की बात है कि यहां नया मामला सामने नहीं आया है। अभी भीलवाड़ा को छोड़कर किसी भी जिले में पोजिटिव मामला सामने नहीं आया है।
उधर सड़कों पर हजारों प्रवासी राजस्थानवासी निकल पड़े हैं इसने प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है। राज्य सरकार ने इनके लिये बसों की व्यवस्था कराने की कल घोषणा की थी।
ईरान से लाये गये 275 भारतीय नागरिकों को जोधपुर के वैलनेस सेंटर भेजा गया है।
सुनील
वार्ता
image