Saturday, Apr 20 2024 | Time 20:58 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आगरा मार्ग पर पैदल जा रहे श्रमिकों के लिये निशुल्क 110 बसें लगाईं

जयपुर, 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में आगरा मार्ग आगरा की ओर जा रहे श्रमकों को सीमा तक या उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिये राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम ने 110 बसों की व्यवस्था की है।
रोडवेज के मुख्य महाप्रबंधक नवीन जैन ने रविवार को बताया कि श्रमिकों को बसों द्वारा निःशुल्क उनके गंतव्य या उत्तर प्रदेश की सीमा तक छोड़ने की व्यवस्था की गई है। दोपहर तक 62 बसें उत्तर प्रदेश की सीमा पर श्रमिकों को छोड़ चुकीं थीं और अन्य 110 बसें रवाना की गईं। इसके साथ ही निजी बसें चलाए जाने का भी निर्णय किया गया है।
उन्होंने बताया कि जयपुर से आगरा रोड पर बड़ी संख्या में श्रमिक उत्तर प्रदेश सीमा तक पैदल ही जा रहे हैं। इन्हें जल्द से जल्द राज्य सीमा में उनके गंतव्य तक पहुंचाने के सम्बन्ध में रविवार को जिला कलक्टर डाॅ.जोगाराम, परिवहन विभाग के आयुक्त एवं शासन सचिव रवि जैन एवं अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजयपाल सिंह लाम्बा के साथ हुई बैठक में विस्तृत चर्चा के बाद यह निर्णय किया गया।
श्री जैन ने बताया कि ये बसें आम नागरिकों के लिए नहीं है। यह केवल उन श्रमिकों के लिए हैं जो सड़क पर चल रहे हैं। उन्होंने बताया कि आज से निजी बसों को भी चलाया जा रहा है, लेकिन ये बसें भी आगरा रोड पर चल रहे प्रवासी श्रमिकों को ही उनके गंतव्य तक पहुंचाएंगी। उन्होंने आमजन एवं विद्यर्थियों को सलाह दी है कि लाॅकडाउन का पूरी तरह पालन करें और इन बसों में यात्रा करने की कोशिश न करें।
सुनील
वार्ता
More News
देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

20 Apr 2024 | 7:53 PM

कोटा 20 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर आरक्षण को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर वह आरक्षण हटाना भी चाहती है तो भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरक्षण को किसी भी हालत में हटाने नहीं देगी।

see more..
image