Saturday, Apr 20 2024 | Time 01:28 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अलवर में बुजुर्ग की मौत से प्रशासन चौकन्ना

अलवर, 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के भिवाड़ी के फूलबाग पुलिस थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत के बाद प्रशासन चौकन्ना हो गया।
सूत्रों ने आज बताया कि खानपुर गांव में करीब 80 वर्षीय रोहताश की सुबह मौत हो गई थी जो लंबे समय से लकवा व अस्थमा की बीमारी से ग्रसित थे। घटना की सूचना पाते ही तिजारा उपखंड अधिकारी खेमाराम, तिजारा के ब्लॉक सीएमएचओ डॉ रविन्द्र, फूलबाग थाना अधिकारी रविंद्र प्रताप सिंह एवं भिवाड़ी सामुदायिक चिकित्सालय प्रभारी के के शर्मा चिकित्सा दल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों से जानकारी जुटाई तो सामने आया कि मार्च 18 को मृतक का रिश्तेदार रूस से आया था जो बीमारी के चलते उनकी कुशलक्षेम जानने पहुंचा था। वह रिश्तेदार रूस में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा था, लेकिन कोरोना के चलते रूस में हुए लॉक डाउन के कारण युवक कुछ ही दिनों पूर्व अपने गांव लौटा था। बुजुर्ग रोहतास की बीमारी की जानकारी मिलने पर वह मिलने पहुंचा।
सूत्रों ने बताया कि यह जानकारी रोहतास के परिवार ने किसी भी प्रशासनिक अधिकारी को दी और न ही मिलने आए युवक ने मेडिकल टीम को यह जानकारी दी। बहरहाल मेडिकल टीम घटनास्थल पर जानकारी जुटा रही है। उपखंड अधिकारी खेमाराम ने बताया कि एहतियात के तौर पर घर को आइसोलेट करके नोटिस चस्पा किए जा रहे हैं। वहीं जो रिश्तेदार मिले पहुंचा था उसे हरियाणा के रेवाड़ी जिले स्थित रामगढ़ गांव में आईसोलेट करा दिया गया है।
जैन सुनील
वार्ता
image