Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:06 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान में कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या पहुंची साठ

जयपुर 30 मार्च वार्ता राजस्थान में कोरोनावायरस संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर साठ पहुंच गई हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ईरान से लाए गए भारतीय नागरिकों में आज सुबह एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। ईरान से एयरलिफ्ट कर जोधपुर लाये गए लद्दाख के रहने वाले 41 साल के इस व्यक्ति की कोरोना जांच सकारात्मक पाई गई हैं। इसे सेना के वेलनेस सेंटर से शहर के एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह ईरान से गत 25 मार्च को जोधपुर लाए गए 277 भारतीय नागरिकों के दल में शामिल था। हालांकि संक्रमित की बुजुर्ग मां की जांच रिपोर्ट नकारात्मक बताई जा रही है। ईरान से अब तक 1036 भारतीयों को लाया गया है। इनमें से 552 को जोधपुर जबकि 484 को जैसलमेर में सेना द्वारा तैयार वेलनेस सेंटर में रखा गया है।
राजस्थान में कोरोना संक्रमितों की संख्या सबसे अधिक 25 संक्रमित भीलवाड़ा में हैं जबकि जयपुर में दस, झुंझुनूं में सात, जोधपुर में सात, अजमेर में चार लोग शामिल हैं।
राजधानी जयपुर के सात थाना क्षेत्रों, भीलवाड़ा तथा प्रदेश के कुछ स्थानों पर लगाये गये कर्फ्यू में जरूरतमंदों को आवश्यक सामग्री मुहैया कराई जा रही है वहीं लाकडाउन में प्रदेश में इसकी पालना एवं लोगों को जरूरी वस्तुओं की दिक्कत नहीं होने की व्यवस्था की गई हैं।
उधर रोडवेज लाकडाउन में फंसे लोगों को रविवार को रोडवेज बसों के माध्यम से करीब पच्चीस हजार लोगों को अपने स्थान पर छोड़ा गया है लेकिन आज बसों का संचालन बंद कर दिया गया है।
जोरा संजय
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image