Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जिला प्रशासन द्वारा गरीबों को बांटा जा रहा है खराब सामान

झुंझुनू, 31 मार्च (वार्ता) राजस्थान के झुंझुनू में जरूरतमंद लोगों को झुंझुनू क्रय विक्रय सहकारी समिति द्वारा खराब गुणवत्ता की सामग्री बांटी जा रही है।
समिति द्वारा बनाए जा रहे खाद्य सामग्री के पैकेट में अवधिपार का माल पैकिंग किया जा रहा है। साथ ही निर्धारित मात्रा से कम मात्रा में सामान दिया जा रहा है। सामान की मात्रा हर पैकेट में कम मिली। जब तेल की बोतल को देखा गया तो प्रत्येक बोतल में अंकित मात्रा से कम सामग्री मिली, वहीं चावल दाल निर्धारित एक किलो की जगह 800 - 850 ग्राम ही मिला।
पत्रकारों की शिकायत पर झुंझुनू एसडीएम सुरेंद्र यादव, डीएसओ अमृतलाल मौके पर पहुंचे एवं खाद्य सामग्री के बनाए जा रहे पैकेट की सप्लाई को तुरंत प्रभाव से रोका एवं दुरूस्त करने के निर्देश दिए।
गौरतलब है कि क्रय विक्रय सहकारी समिति को गरीबों के लिए खाद्य सामग्री वितरित करने का कार्य दिया गया था। लेकिन जब पत्रकारों को अनियमितता किये जाने की सूचना मिली तो उन्होंने इसकी शिकायत जिला कलेक्टर से यूडी खान से की। श्री खान ने तत्काल प्रभाव से संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि संपूर्ण माल की जांच की जाए और जिसने भी गलत किया उसके खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिये।
सराफ सुनील
वार्ता
image