Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:37 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


तबलीगी जमात मरकज में शामिल हुए दो लाेग आइसोलेशन में भर्ती

अजमेर, 01 अप्रैल (वार्ता)दिल्ली तबलीगी जमात मरकज में राजस्थान के कई लोग शामिल हुए थे जिनमें पुलिस ने दो लोगों को चिन्हित करके आज राजस्थान में अजमेर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया।
सू्त्रों ने बताया कि हालांकि इन दोनों के परिजन उनके दिल्ली जाने से इन्कार कर रहे हैं, लेकिन दरगाह थाना पुलिस ने कल रात ही इन्हें चिन्हित कर लिया और सुबह उन्हें अस्पताल पहुंचा दिया।
पुलिस ने शहर में पूरी चौकसी बरतने के बाद देहात के इलाकों में सख्ती शुरू की है। दिल्ली का मामला उजागर होने के बाद अजमेर जिले के विभिन्न मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में विशेष निगरानी बरती जा रही है। खासकर ब्यावर का मगरा, गगवाना, सोमलपुर एवं नसीराबाद के कुछ क्षेत्र इसमें शामिल हैं। पुलिस इनमें से किसी के दिल्ली जाने की जांच कर रही है।
फिलहाल, अजमेर जिले में चौबीस घंटों में कोरोना का नया मामला सामने नहीं आया है। इससे जनता भी राहत महसूस कर रही है। पूरा शहर अब सोशल डिस्टेंसिंग के साथ पुलिस एवं प्रशासन की मदद कर रहा है। अजमेर की जनता सरकारी दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन कर रही है। ऐतिहातन प्रशासन सोडियम हाइपो क्लोराइड का छिड़काव कराया गया है।
अनुराग सुनील
वार्ता
More News
ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

24 Apr 2024 | 8:27 PM

नागौर 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में नागौर जिले के डेगाना क्षेत्र के हरसौर कस्बे में आज ट्रेलर और स्कार्पियो गाड़ी टकरा जाने से तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई तथा छह घायल हो गए।

see more..
image