Friday, Apr 26 2024 | Time 01:38 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


तबलीगी जमातियों की प्रतिदिन जांच

तबलीगी जमातियों की प्रतिदिन जांच

बाड़मेर, 01 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में बाड़मेर जिले के दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात में शामिल हुए 12 लोगों की जानकारी मिलने पर जिला प्रशासन ने उनकी पहचान करके उन्हें आइसोलेट कर दिया है।

जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने बताया कि सभी की प्रतिदिन चिकित्सा दल द्वारा जांच की जा रही हैं। ये सभी जमाती पूरी तरह स्वस्थ्य हैं और इनमें फिलहाल कोरोना वायरस के संक्रमण के कोई संकेत नहीं मिले हैं और न ही इन्हें कोरोना संदिग्ध माना गया हैं। श्री मीणा ने बताया कि जिले के शिव क्षेत्र के जमाती होने की जानकारी सामने आने पर जिला प्रशासन द्वारा इन्हें शिव क्षेत्र के बरियाड़ा की गोमटियों की ढाणी में स्थित मदरसे में आइसोलेशन में रखा गया है। अब तक की जॉच रिपोर्ट में भी इनकी स्थिति सामान्य पायी गई है।

गौरतलब है कि ये 12 लोग 25 फरवरी को दिल्ली से जैसलमेर आए और 19 मार्च को बाड़मेर जिले के शिव क्षेत्र में प्रवेश किया। इन्हें 23 मार्च को जैसलमेर के रास्ते दिल्ली जाना था। लेकिन 22 मार्च को लॉकडाउन होने से ये सभी यहीं फंस गये। दिल्ली के निजामुद्दीन में मरकज में आयोजित कार्यक्रम से पूर्व ही ये सभी वहां से रवाना हो चुके थे इसलिए इन्होंने उस कार्यक्रम में भाग नही लिया था।

जिला कलेक्टर ने बताया कि एहतियात के तौर पर जिला प्रशासन इन सभी जमातियों की यात्रा एवं इनके सम्पर्क में आए लोगो की विस्तृत जानकारी जुटा रहा है।

भाटी सुनील

वार्ता

More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image