Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:49 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


संगरिया क्षेत्र में नकली शराब बनाते दो गिरफ्तार

श्रीगंगानगर, 02 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में कोरोना वायरस लॉक डाउन के चलते हनुमानगढ़ जिले के संगरिया क्षेत्र में पुलिस ने नकली शराब बनाने की फैक्ट्री का पर्दाफाश करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार करके भारी मात्रा में नकली शराब और स्पिरिट सहित काफी सामान बरामद किया है।
पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि हरिपुरा गांव की रोही में अवैध शराब की फैक्ट्री पर छापा मारा गया। वहां पवन कुमार जाट (24) और मोहनलाल जाट को गिरफ्तार किया गया। मौके पर फैक्ट्री में बनाई गई नकली देसी मदिरा से भरे हुए 576 पव्वे, 2704 खाली पव्वे, भारी मात्रा में पव्वों के ढक्कन, बोतलों पर लगाने के लिए लेवल, पव्वे सील करने की पैकिंग मशीन, स्पिरिट से भरा एक ड्रम, एक ड्रम में स्पिरिट से बनी शराब और एक बड़ी प्लास्टिक की टंकी बरामद की है।
जानकारी के अनुसार 22 मार्च को जनता कर्फ्यू और फिर लॉकडाउन लागू कर देने से शराब की दुकानें बंद हो गई हैं। ऐसे में पवन और मोहनलाल ने अवैध रूप से शराब बनाने की फैक्ट्री खेत में लगा ली।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

24 Apr 2024 | 8:27 PM

नागौर 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में नागौर जिले के डेगाना क्षेत्र के हरसौर कस्बे में आज ट्रेलर और स्कार्पियो गाड़ी टकरा जाने से तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई तथा छह घायल हो गए।

see more..
image