Friday, Mar 29 2024 | Time 20:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सेफ्टी टैंक साफ करते एक की सफाईकर्मी की मौत, दो गंभीर

श्रीगंगानगर, 02 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर के टांटिया यूनिवर्सिटी में आज सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के सेफ्टी टैंक की सफाई करने के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि दो की स्थिति गंभीर है।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हनुमानगढ़ मार्ग पर रीको उद्योग विहार से आगे स्थित टांटिया यूनिवर्सिटी कैंपस के सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में बुधवार को सफाईकर्मी साहबराम स्वामी (43) अपने साथी शेरसिंह और बलतेजसिंह के साथ सेफ्टीटैंक की सफाई के लिये कर रहा था। साहबराम फावड़ा लेकर सेफ्टी टैंक में चला गया, लेकिन वह बेहोश होने लगा। उसे निकालने के लिये शेरसिंह और बलतेज भी उतर गये लेकिन उनकी भी हालत खराब होने लगी।
सू्त्रों ने बताया कि इस पर यूनिवर्सिटी के कर्मचारियों ने उन्हें बाहर निकाला और यूनिवर्सिटी द्वारा संचालित जन सेवा ट्रस्ट हॉस्पिटल के इमरजेंसी वार्ड में स्टाफ द्वारा लगातार सीपीआर देने से शेरसिंह और बलदेव सिंह बच गए, लेकिन साहबराम स्वामी को नहीं बचाया जा सका। इस हादसे का आज दोपहर को पता चलने पर सदर थाना प्रभारी हनुमान बिश्नोई और रीको पुलिस चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर बलवंत दलबल सहित मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरु कर दी।
सेठी सुनील
वार्ता
image